HomeHoroscopeVirgo daily horoscope

कन्या दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 15-12-2018

स्वास्थ्य

अपच और वेदना कष्ट का कारण बन सकते हैं। अधिक खाने से आज पेट के रोग सहित कई समस्याएं होने की संभावना हैं; अतः यथोचित मात्रा में भोजन करें । आहार में फेर बदल करने से आप को काफी मदद मिल सकती है। किसी खेल या अन्य बाहरी गतिविधि में अपना हाथ आज़माने की कोशिश करें ।

इमोशंस

आपके बच्चों की वृद्धि और प्रगति आपकी खुशी और गर्व का स्रोत बनेगीं । आज आप काम और मनोरंजन को एक साथ मिलाने की कोशिश करेंगे।

पर्सनल लाइफ

आप सक्रिय रूप से किसी मंगल कार्य में भाग लेंगे। परिवार के ज्येष्ठ सदस्य आप के घर आपसे मिलने आयेंगें । परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ मेल मिलाप में आप व्यस्त रहेंगें । अपने साथी को अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए आप एक अनपेक्षित (सरप्राइज) पार्टी की योजना बना सकते हैं।

प्रोफेशन

आज कार्यस्थल पर अत्यधिक सक्रियता और गतिशीलता रहेगी । जिम्मेदारियों के साथ-साथ काम का भारी बोझ आपके धैर्य और क्षमताओं की परीक्षा लेंगें । लेकिन अंततः, आप अपने उत्साह और क़ाबलियत को साबित करने और विजेता के रूप में उभरने में सफल हो जायेंगें । एक लंबे अंतराल के बाद व्यापार में अब अच्छा मुनाफा होगा।

ट्रैवल

आप में से कुछ लोगों को काम के सम्बन्ध में विदेश यात्रा करने का प्रस्ताव मिल सकता है। अब आप अपनी योजनआएं बनानी शुरू कर सकते हैं।

लक

आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव और दृढ़ता आप के लिए भाग्यशाली साबित होंगें । आप बस अपनी अधिकतम और सर्वोत्तम कोशिशें जारी रखें ।

कन्या व्‍यक्‍तित्‍व

लवरिलेशनरत्‍नस्‍वभावस्वास्थ्यकामुकतालव कंपैटिबिलिटीव्यापारपुरुषस्‍त्रीबच्‍चेबॉसकर्मचारी
 

कन्या लव कंपैटिबिलिटी

मेषवृषभमिथुनकर्कसिंहकन्यातुलावृश्चिकधनुमकरकुम्भमीन
close